पुलिस पर अटैक करने वाले वीरन यादव पर RJD का एक्शन, पार्टी से निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287481

पुलिस पर अटैक करने वाले वीरन यादव पर RJD का एक्शन, पार्टी से निकाला

Veeran Yadav News: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इससे संबंधित एक आदेश जारी किया है. आदेश में कहा गया है कि वीरमणी उर्फ वीरन यादव, पूर्व प्रत्याशी, बिहार विधान परिषद जिला नालंदा को दल की नीतियों के खिलाफ अवैध बालू खनन और पुलिस पर गोली चलाने के कारण दल के प्राथमिक सदस्यता से छह वर्षों के लिए निष्कासित किया जाता है.

राजद ने वीरन यादव को पार्टी से निकाला

RJD Action on Veeran Yadav: बिहार विधान परिषद चुनाव के पूर्व प्रत्याशी रहे वीरमणी यादव उर्फ वीरन यादव को राजद ने अवैध बालू खनन और पुलिस पर गोली चलाने के कारण पार्टी से छह वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इससे संबंधित एक आदेश जारी किया है. आदेश में कहा गया है कि वीरमणी उर्फ वीरन यादव, पूर्व प्रत्याशी, बिहार विधान परिषद जिला नालंदा को दल की नीतियों के खिलाफ अवैध बालू खनन और पुलिस पर गोली चलाने के कारण दल के प्राथमिक सदस्यता से छह वर्षों के लिए निष्कासित किया जाता है.

इससे पहले नालंदा पुलिस ने राजद नेता वीरन यादव को गिरफ्तार किया था. वीरन यादव पर अवैध बालू खनन और पुलिस पर हमले के आरोप हैं. शुक्रवार की रात बिहार थाना पुलिस और खनन विभाग की टीम छापेमारी करने गई थी, इसी दौरान हमला हुआ था. पुलिस ने 51 नामजद और आधा दर्जन अज्ञात पर मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें:Bihar News: राजद नेता वीरन यादव नालंदा से गिरफ्तार, जानिए क्या है तेजस्वी से कनेक्शन

वीरन यादव राजद उम्मीदवार के रूप में विधान परिषद का चुनाव लड़ चुके हैं. नकटपुरा एवं गोइठवा नदी से अवैध बालू और मिट्टी खनन रोकने के लिए नदी के रास्ते की घेराबंदी कर टीम छापेमारी करने गई थी. पुलिस ने भाग रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस दौरान 11 ट्रैक्टर, एक जेसीबी और तीन मोटरसाइकिल भी जब्त की गई थी.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news